Tuesday, December 1, 2009

लाइव स्कोर कार्ड पहला दिन तीसरा टेस्ट श्रीलंका वेर्सेस भारत


कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में जब सीरिज मे आगे चल रही टीम इंडिया कल श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में मैदान पर उतरेगी, तो उसका लक्ष्य सीरीज में 2-0 की जीत के साथ श्रीलंका का भारत मे पहले टेस्ट जीत का सपना तोड़ने का होगा। साथ ही साथ अगर भारत ये तीसरा टेस्ट जितने मे कामयाब होता है तो वो आईसीसी टेस्ट रैकिंग में पहले नम्बर पे आ जाएगी।

कल
के मैच मे अगर भारत के लिए कुछ बुरा है तो वो है सलामी बल्लेबाज़ गंभीर की कमी, तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में फॉर्म में चल रहे ओपनर गौतम गंभीर के बिना ही टीम इंडिया मैदान मे उतरेगा, जिन्होंने लगातार चार टेस्ट मैचों में सेंचुरी जड़ी हैं । टीम इंडिया के लिए राहुल ने भी सीरीज मे दो शतक लगाया है और सचिन के साथ साथ वीरू और युवी का बल्ला भी चल रहा है तो माहि के लिए गंभीर का ना रहना उतना चिंता का विषय नही होना चाहिए।

देखा जाए तो श्रीलंका के लिए
सीरीज का शुरुवात ही सबसे अछा था जब पहले टेस्ट के पहले ही दिन वो भारत के चार विक्केट सस्ते मे ले गए थे उसके बाद से अब तक वो कुछ खाश करते नही दिखे है और ना ही मुरली और मेंडिस ही कुछ खाश कर सके है। कुल मिला कर देखे तो तीसरे टेस्ट से पहले तक तो श्रीलंका का मनोबल गिरता ही दिख रहा है।




0 comments:

Followers

Text

  ©Template by Dicas Blogger.