Monday, December 22, 2008

मोहाली में भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच का चौथा दिन!


मोहाली में भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भी खेल खराब मौसम के कारण लगभग डेढ़ घंटे के विलंभ से शुरू हुआ। मैच शुरू होने के पहले सीजन में ही मेहमान टीम कुछ देर के अंदर ही 302 रनों पर सिमट गई। सुबह मेहमान टीम ने महज सात गेंदों के अंदर ही सिर्फ़ एक रन बनाये और अपने दो विकेट गंवा दिए थे। आज सुबह इंग्लैंड ने अपने आखिरी के 4 विकेट गंवा कर सिर्फ 20 रन ही बना सका।

भारत
ने अभी भी मेहमानों पर 285 रनों की लीड बना रखी है। आज की सुबह पूरी तरह भज्जी के नाम रही। हरभजन सिंह ने आज 3 विकेट लिया और इंग्लैंड की टीम को बढ़त घटाने नही दिया। जवाब में भारत ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करते हुए विकेट के नुकसान पर१२५ रन बना लिए हैं।

वीरेंदर सहवाग ने महज 17 रन बनाए और वो रन आउट हो गए। पिछली पारी की तरह वो अभी भी कुछ खाश कमाल नहीं दिखा सके और बिना खाता खोले ही पविलिअन लौट गए थे। मगर पहली पारी मे शतक बनने वाले राहुल द्रविड़ फिर से असफल रहे और बिना खाता खोले ही वो भी वापस पविलिअन लौटे। उसके बाद पिच पर आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने भी सिर्फ़ 5 रन बनाए और ऐंडरसन की गेंद आउट हो गए।

पिछली
पारी के शतक बनने वाले गंभीर ( 44 ) और युवराज सिंह (39) ने टीम इंडिया की बढ़त को और बढ़ाने मे लगे हैं। भारत ने अभी तक 285 रन की बढ़त ले ली है।

0 comments:

Followers

Text

  ©Template by Dicas Blogger.