Sunday, December 21, 2008

मोहाली में भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन!


मोहाली मैं भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच का आज तीसरे दिन खराब मौसम के वजह से करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुआ। भारत का विशाल स्कोर 454 रनों की पहार जैसे स्कोर की चुनौती का सामना करने के लिए उतरी मेहमान टीम इंग्लैंड को दो शुरुआती झटके लगे।

ओपनर स्ट्रॉस जिसने आखिरी टेस्ट में दोनों पारियों में शतक बनाया था वो और बेल सस्ते में आउट हुए। दिन की शुरुवात ज़हीर ने किया और पारी के पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर स्ट्रॉस को खाता खोले ही बिना अपना शिकार बना लिया। उसके अगले ही ओवर में इशांत शर्मा ने बेल को 1 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर मेहमान टीम को दूसरा झटका दे दिया।

उसके बाद मेहमान टीम को संकटदायक स्थिति से निकालने हुए दुसरे ओपनर कुक और कप्तान पीटरसन ने इंग्लैंड को 100 के पार पहुंचाया। कुक ने 50 रन बनाए और वो भी जहीर की गेंद पर एलबीडब्लयू हो गए। इस पारी के दौरान कुक ने 8 चौके भी लगाये। उसको जहीर ने अपना दूसरा शिकार बनाया।

अभी तक पिच पर कप्तान पीटरसन(106) और फ्लिंटॉफ(36) ने मोर्चा संभाला है , कप्तान पीटरसन ने कप्तानी पारी खेली और अपना 15वां शतक बनाया। इस दौरान मेहमान टीम के कप्तान ने 14 चौके भी लगाये और इंग्लैंड का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 2 11 रन पहुँचाया।

0 comments:

Followers

Text

  ©Template by Dicas Blogger.